> क्विक हील एंटीवायरस प्रो नवीनतम संस्करण - 1 पीसी, 1 साल

क्विक हील एंटीवायरस प्रो नवीनतम संस्करण - 1 पीसी, 1 साल

नमस्ते दुनिया

यह क्विक हील एंटीवायरस प्रो नवीनतम संस्करण - 1 पीसी, 1 वर्ष (2 घंटे में ईमेल डिलीवरी - नो-सीडी आवश्यकताएँ) का पता लगाएगा।

क्विक हील एंटीवायरस प्रो नवीनतम संस्करण -

यह क्विक हील एंटीवायरस प्रो नवीनतम संस्करण - 1 पीसी, 1 वर्ष (2 घंटे में ईमेल डिलीवरी - नो-सीडी आवश्यकताएँ) का पता लगाएगा।


  • उपयोग में आसान, स्वचालित रूप से वायरस, ट्रोजन, मैलवेयर का पता लगाता है और हटाता है
  • आपके डिवाइस को सुरक्षित, सुरक्षित रखता है, दुर्भावनापूर्ण वायरस के हमलों से बचाता है
  • यदि आपका सॉफ़्टवेयर विंडोज के नवीनतम संस्करण के साथ संगत नहीं है, तो कृपया नवीनतम संस्करण डाउनलोड करने के लिए Quickheal.com/installer पर जाएं।
  • उत्पाद का उन्नयन (यदि आवश्यक हो) से किया जा सकता है- quickheal.co.in/upgrad आपके डेटा को डेटा-चोरी करने वाले मैलवेयर, वाइपर से बचाता है
  • उन अज्ञात खतरों को रोकता है जो पारंपरिक एंटीवायरस सॉफ़्टवेयर नहीं करते हैं
  • स्वचालित रूप से उन वेबसाइटों को ब्लॉक कर देता है जो आपके पीसी को संक्रमित कर सकती हैं
  • रैंसमवेयर सुरक्षा, मैलवेयर सुरक्षा, वेब सुरक्षा, एंटी की-लॉगर, सुरक्षित मोड सुरक्षा, वाइपर सुरक्षा
  • यदि आप अपनी उत्पाद कुंजी खो देते हैं या पंजीकरण या पुनर्सक्रियन के दौरान या किसी तकनीकी सहायता के लिए किसी समस्या का सामना करते हैं, तो कृपया ई-मेल करें- support@quickheal.com या 1800 121 7377 पर कॉल करें
  • रैंसमवेयर, मैलवेयर, दुर्भावनापूर्ण साइबर हमलों, वाइपर से बचाता है।

प्लेटफार्म -

विंडोज विस्टा, विंडोज 8.1, विंडोज 8, विंडोज 10, विंडोज एक्सपी, विंडोज 7

क्विक हील एंटीवायरस प्रो नवीनतम संस्करण -

उत्पाद वर्णन -

अपने बेहतर वायरसस्कैन इंजन के साथ, क्विकहील एंटीवायरस प्रो आपके पीसी को धीमा किए बिना अच्छी तरह से स्कैन करता है। क्विक हील एंटीवायरस प्रो की फ़ायरवॉल तकनीक और क्लाउड-आधारित वेब सुरक्षा आपके पीसी को हमलावरों और संक्रमित वेबसाइटों से बचाती है। उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ, यह सुरक्षा सूट आपके पीसी को पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर 0ptimum सुरक्षा देता है।

तकनीकी सहायता के लिए , कृपया संपर्क करें - 18001217377, ईमेल - info@quickheal.co.in

क्विक हील एंटीवायरस प्रो नवीनतम संस्करण प्रमुख विशेषताएं -

  • अज्ञात मैलवेयर खतरों से सुरक्षा
  • वायरस और मैलवेयर से संक्रमित वेबसाइटों को ब्लॉक करता है
  • संक्रमित लिंक या अटैचमेंट वाले ईमेल को फ़िल्टर करता है
  • सिस्टम स्लोडाउन के बिना फास्ट वायरस स्कैन
  • यह आइटम गैर-वापसी योग्य है

उन्नत डीएनए स्कैन -

सरल क्विक हील डीएनएस्कैन तकनीक को अब व्यवहारिक और विशिष्ट निरीक्षण और असुरक्षित कार्यक्रमों की निगरानी के संयोजन के लिए बढ़ाया गया है। यह खतरों का एक साफ, अधिक अप-टू-डेट और सटीक पता लगाने में परिणत होता है।

भेद्यता स्कैनर -

आपको अपने पीसी पर सुरक्षा कमजोरियों को पहचानने और ठीक करने में मदद करता है जो आपके कंप्यूटर और उसके डेटा को हमलावरों के सामने ला सकते हैं।

क्विक हील रिमोट डिवाइस मैनेजमेंट (RDM) -

आरडीएम पोर्टल आपको अपने क्विक हील उत्पादों को प्रबंधित करने देता है। पोर्टल के माध्यम से, आप उत्पादों की सुरक्षा स्थिति देख सकते हैं, उनके लाइसेंस का नवीनीकरण और प्रबंधन कर सकते हैं।

फ़ायरवॉल -

आपको इंटरनेट ट्रैफ़िक और आपके नेटवर्क से कनेक्ट करने का प्रयास करने वाले एप्लिकेशन के लिए सुरक्षा स्तर सेट करने की अनुमति देता है। इसमें स्टेल्थ मोड भी शामिल है जो आपके सिस्टम को दुर्भावनापूर्ण खतरों के लिए अदृश्य बनाता है।

कोर सुरक्षा -

बुद्धिमान एंटीवायरस इंजन खतरों (वायरस, वर्म्स और अन्य मैलवेयर) का प्रभावी ढंग से पता लगाता है और उनका समाधान करता है। एंटीस्पायवेयर, एंटीमैलवेयर, एंटीरूटकिट, साइलेंट फायरवॉल और आईडीएस/आईपीएस जैसी अतिरिक्त सुविधाएं वायरस से सुरक्षा प्रदान करती हैं।

बेहतर स्कैन इंजन -

नया एंटीवायरस स्कैन इंजन उन फ़ाइलों को फिर से स्कैन करने से बचता है जिन्हें पिछले स्कैन के बाद से बदला नहीं गया है। यह सिस्टम संसाधन उपयोग को कम करता है।

वेब सुरक्षा -

रीयल-टाइम क्लाउड सुरक्षा मैलवेयर-संक्रमित वेबसाइटों तक पहुंच को प्रतिबंधित करती है। यह सुविधा दुर्भावनापूर्ण कोड होस्ट करने वाली वेबसाइटों के माध्यम से स्थानांतरित खतरों को रोककर इंटरनेट सुरक्षा सुरक्षा प्रदान करती है।

जुड़े रहो -

हमारे उपयोगकर्ता अब केवल एक क्लिक के साथ हमारे फेसबुक और ट्विटर पेजों तक सीधे पहुंच सकते हैं।

आयात और निर्यात सेटिंग्स -

उपयोगकर्ता अब एक कंप्यूटर से क्विक हील सुरक्षा सेटिंग्स आयात कर सकते हैं और इसे अन्य कंप्यूटरों में निर्यात कर सकते हैं। यह उन मामलों में सहायक होता है जहां पुनर्स्थापन या एकाधिक कंप्यूटर कॉन्फ़िगरेशन का संबंध है।

फ्लैश ड्राइव सुरक्षा -

सर्वश्रेष्ठ एंटीवायरस स्वचालित रूप से बाह्य संग्रहण उपकरणों को स्कैन करता है। USB ड्राइव को ऑटोरन संक्रमण से बचाता है।

ईमेल सुरक्षा -

क्विक हील एंटीवायरस प्रो क्लाउड-आधारित ईमेल सुरक्षा देता है जो संक्रमित ईमेल को आपके इनबॉक्स तक पहुंचने से रोकता है।

ब्राउज़र सैंडबॉक्स -

अपने वेब ब्राउज़र को सैंडबॉक्स ब्राउज़र में चलाने से आपको एक निर्बाध और सुरक्षित ब्राउज़िंग अनुभव मिलता है। यह पीसी के ऑपरेटिंग सिस्टम और दुर्भावनापूर्ण खतरों के बीच एक स्क्रीन की तरह काम करके इंटरनेट सुरक्षा सुरक्षा प्रदान करता है। यह फीचर अब यूएसबी ड्राइव सपोर्ट के साथ आता है।

सुरक्षित मोड सुरक्षा -

जब सिस्टम सेफ मोड पर चल रहा हो तो यह सुविधा अनधिकृत उपयोगकर्ताओं को क्विक हील सुरक्षा सेटिंग्स को बदलने से रोकती है।

बढ़ी हुई आत्म-सुरक्षा -

सेल्फ-प्रोटेक्शन फीचर अब क्विक हील की चल रही प्रक्रियाओं और सेवाओं की सुरक्षा करता है।

शांत अवस्था -

सभी क्विक हील एंटीवायरस मॉड्यूल में प्रॉम्प्ट को दबाता है जिससे सिस्टम लोड कम होता है और पीसी के निर्बाध उपयोग की अनुमति मिलती है।

ट्रैक माई लैपटॉप -

खोए या चोरी हुए लैपटॉप आपकी गोपनीयता के लिए एक बहुत बड़ा दायित्व हो सकते हैं। क्विक हील ट्रैकमाईलैपटॉप सर्विस आपके खोए या चोरी हुए लैपटॉप के ठिकाने को ट्रैक करने में मदद करती है। यह सेवा एक सामाजिक पहल है जो बिना किसी अतिरिक्त लागत के क्विक हील के प्रत्येक डेस्कटॉप उत्पाद के साथ आती है।

पढ़ने के लिए धन्यवाद, फिक्सिंग गीक के साथ बने रहें और नीचे टिप्पणी करें यदि आपके मन में कोई प्रश्न हैं तो हमें आपकी मदद करने में खुशी होगी।

इसे दूसरों के साथ साझा करना न भूलें। यदि आपके पास कोई सुझाव और सुझाव हैं, तो कृपया मुझे बताएं, और मुझे उन्हें जोड़ने में खुशी होगी।

क्विक हील एंटीवायरस स्टोर पर जाएं

Fixing Geek - Lets Explore & Fix It

Visit Fixing Geek To Get Instant Help & Tips Related To Your Queries. I'm Here To Help You In Getting The Right Information on your queries.

Post a Comment

Please Do Not Enter Any Spam Link In The Comment Box.

Previous Post Next Post